Followers

Saturday, April 23, 2011

"सीनियर सिटीजन बलफेयर सोसायटी" (डॉ.रूपचन्द्र शास्त्री "मयंक")


सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी (पंजीकृत संख्या-21/2010-11)

खटीमा, जिला-ऊधमसिंहनगर।
(सत्र 2011-12 के लिए नवीन चुनाव की अधिसूचना)
मान्यवर,
     सीनियर सिटीजन वैलफेयर सोसायटी, खटीमा की प्रबन्धकारिणी समिति का कार्यकाल दिनांक 20 अप्रैल, 2011 को समाप्त हो गया है।
इस अवधि में संस्थाध्यक्ष द्वारा संस्था के चुनान न कराये जाने के कारण पंजीकृत संविधान के अनुपालन में मैं संस्था की कार्यकारिणी को भंग करता हूँ तथा संस्था का संचालन अपने हाथ में लेकर नवीन चुनाव की तिथि 19-05-2011 की घोषणा करता हूँ।
1-        दिनांक 19-05-2011 बृहस्पतिवार को अपराह्न 3 बजे से नवीन तहसील भवन, खटीमा (ऊधमसिंहनगर) के सभाकक्ष में संस्था के चुनाव की कार्यवाही की जाएगी। इस अवसर पर समस्त सदस्य उपस्थित होकर अपना मतदान करने की कृपा करें।
2-        उपजिलाधिकारी/तहसीलदार, खटीमा से निवेदन है कि दिनांक 20-04-2011 से  19-05-2011 तक तहसील का सभाकक्ष संस्था की किसी भी वैठक के देने की स्वीकृति न प्रदान करें।
3-        शाखा प्रबन्धक, स्टेट बैंक ऑफ पटियाला, खटीमा को सूचित किया जाता है कि वह नवीन चुनाव के पश्चात अधोहस्ताक्षरी द्वारा आगामी सत्र के लिए नये पदाधिकारियों के नाम न दिये जाने तक संस्था के धन आहरण पर रोक लगाने की कृपा करें।
4-        निवर्तमान कोषाध्यक्ष से अनुरोध है कि संस्था से सम्बन्धित समस्त आय-व्यय के अभिलेख (रसीद-बुक/बिल-वाउचर तथा कैशबुक) अधोहस्ताक्षरी के यह पत्र मिलने के 7 दिनों के भीतर जमा करने कर दें। जिससे कि आय-व्यय की वार्षिक रिपोर्ट अधोहस्ताक्षरी द्वारा बनाई जा सके।
दिनांक- 20-04-2011
सूचनार्थँ-
उप निबन्धक- फर्म्स सोसायटीज एवं चिट्स,
ऊधमसिंहनगर।
निवेदक

(डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री)
सचिव
सीनियर सिटीजन बैलफेयर सोसायटी, खटीमा (ऊधमसिंहनगर)

3 comments:

  1. जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद|

    ReplyDelete
  2. जानकारी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद|

    ReplyDelete

केवल संयत और शालीन टिप्पणी ही प्रकाशित की जा सकेंगी! यदि आपकी टिप्पणी प्रकाशित न हो तो निराश न हों। कुछ टिप्पणियाँ स्पैम भी हो जाती है, जिन्हें यथासम्भव प्रकाशित कर दिया जाता है।